इन 5 कारणों की वजह से हम अनुराग कश्यप की फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे !

  • शेयर करे

बॉलीवुड और लव ट्रायंगल एक ऐसा मिश्रण है, जो हमने अनगिनत बार देखा है। फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से लेकर 'कुछ कुछ होता है' तक ये एक फ्लेवर है, जिसकी हमारी जनता दीवानी है। लेकिन अगर हमने कभी लव ट्रायंगल पर बनी फिल्मों के बारे में सोचा था तो डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम मुश्किल से ही हमारे दिमाग में आया होगा। विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। और इस फिल्म को देखने के हमारे पास एक से कई ज्यादा कारण हैं।

मॉडर्न जमाने की प्रेम कहानी में अनुराग कश्यप का ट्विस्ट

मॉडर्न हिंदी सिनेमा में डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम उन लोगों के बीच आता है, जो आपके दिल और दिमाग पर छाप छोड़ जाते हैं। गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 1 और 2 और देव डी जैसी फ़िल्में बनाकर उन्होंने बॉलीवुड के अन्दर ही एक ऐसे सिनेमा को जन्म दिया है, जो मेनस्ट्रीम से काफी अलग है। अनुराग से फैन्स को कई चीजों की उम्मीद रहती है लेकिन एक प्रेम कहानी बनाने की उम्मीद हम उनसे मुश्किल से ही कर सकते हैं। इसीलिए अनुराग कश्यप की बनाई मॉडर्न डे लव स्टोरी 'मन्मर्ज़ियाँ' को ना देखने का तो सवाल ही नहीं उठता।

अभिषेक बच्चन का कमबैक

अभिषेक बच्चन एक अच्छे एक्टर हैं इस बात में कोई शक नहीं है। उनकी अच्छी परफॉरमेंस ही कारण है कि उन्होंने सिनेमा से 3 साल का ब्रेक ले भी लिया और हमें पता भी नहीं चला। अब इन 3 सालों के बाद अभिषेक बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उनका नया रोल उनके पिछले रोल्स से काफी अलग है। ट्रेलर में तो हमने उन्हें अच्छा काम करते देखा ही था, साथ ही बॉलीवुड के कुछ स्टार्स एन फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' को पहले ही देख लिया है और उनकी बातों से साफ़ है कि अभिषेक इस फिल्म में कमाल कर रहे हैं, जिसे देखना तो बनता है।

दर्शकों के लिए म्यूजिक की ट्रीट

वैसे तो अनुराग कश्यप की फिल्मों का म्यूजिक अ;एजी तरह का ही होता है लेकिन ऐसा मुश्किल से ही हुआ होगा कि अनुराग की बनाई फिल्मों के गाने चार्ट बस्टर रहे हों या उन्हें अपनी अलग पहचान मिली हो। लेकिन फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' का म्यूजिक इस फिल्म से भी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है और हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अमित त्रिवेदी ने इस फिल्म की एल्बम को बहुत अच्छे से कंपोज़ किया है और हम सभी को देखना है कि ये 15 गानों की एल्बम फिल्म के साथ कैसे मिलती है।

टैलेंटेड एक्टर्स की तिकड़ी

फिल्म 'मन्मर्ज़ियाँ' के साथ अनुराग कश्यप बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से तीन को साथ ला रहे हैं। विक्की कौशल, जो पहले इसी साल आई फिल्म संजू और राज़ी से कमाल कर चुके हैं, के साथ तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन का मिश्रण ना सिर्फ अलग है बल्कि बहुत बढ़िया है और हम सभी को इन्हें देखने की उत्सुकता है।

  • शेयर करे
This site uses cookies

This site and its partners use technology such as cookies to personalise content and ads and analyse traffic. By using this site you agree to its privacy policy. You can change your mind and revisit your choices at anytime in future.