जब फिल्म 'एक विलेन' की क्रिएटिव टीम की डिमांड से गुस्सा होकर प्राची देसाई ने किया था खुद को लॉक !

  • शेयर करे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'एक विलेन' दर्शकों के बीच काफी फेमस हुई थी। इस फिल्म में रितेश देशमुख की परफॉरमेंस और फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। डायरेक्टर मोहित सूरी की बनाई इस फिल्म में टीवी से बॉलीवुड गयी एक्ट्रेस प्राची देसाई ने आइटम नंबर किया था। प्राची के परफॉर्म किया गाना 'आवरी' एक पाकिस्तानी बैंड सोच का बनाया था और ये सभी को पसंद आया था।

लेकिन क्या आपको पता है कि इस गाने फिल्म की क्रिएटिव टीम की डिमांड को लेकर प्राची इतनी गुस्सा हो गयी थीं कि उन्होंने अपने आप को अपनी वैनिटी वैन में बंद कर लिया था? जी हाँ, प्राची के इस आइटम नंबर के लिए क्रिएटिव टीम ने प्राची से सिलिकॉन कप्स लगाकर अपने ब्रैस्ट को थोड़ा उभारने की डिमांड की थी। असल में प्राची को इस गाने के लिए एक बहुत डीप कट वाला शरीर से चिपका हुआ ब्लाउज पहनना था, जिसकी वजह से ये डिमांड आयी थी। लेकिन प्राची को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सिलिकॉन पैड लगाने से तो मना किया ही साथ ही अपने आप को अपनी वैनिटी वैन में बंद कर लिया।

इसकी वजह से फिल्म की टीम को काफी दिक्कत हुई। प्राची तब तक अपनी वैनिटी से बाहर नहीं आयी जब तक टीवी क्वीन एकता कपूर, जो कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर थीं, सेट्स पर नहीं आयी। एकता ने प्राची को समझाया और तब प्राची ने इस गाने को किया। हालाँकि उन्होंने किसी सिलिकॉन पैड का इस्तेमाल नहीं किया था। आगे जाकर सभी को पता है कि ये गाना कितना पॉपुलर हुआ था। बता दें कि एकता कपूर और प्राची देसाई की दोस्ती काफी पुरानी है और एकता ने ही प्राची को उनका टीवी डेब्यू सीरियल 'कसम से' दिया था।

  • शेयर करे
This site uses cookies

This site and its partners use technology such as cookies to personalise content and ads and analyse traffic. By using this site you agree to its privacy policy. You can change your mind and revisit your choices at anytime in future.